तुझे भी मेरे प्यार से प्यार हो जाये...............

चले जो दो कदम तू साथ मेरे
तो तेरे साथ से प्यार हो जाए
थामे जो प्यार से हाथ मेरा
तो अपने हाथ से प्यार हो जाये .............
जिस रात आये तू ख्वाबों मे
तोउस सुहानी रात से प्यार हो जाए

 

जिस बात मे आये जिक्र तेरा
तो उसी बात से प्यार हो जाये ......................
जब पुकारे प्यार से नाम तेरा
तो अपने ही नाम से प्यार हो जाये.................
होता है इतना खूबसूरत ये प्यार अगर तो काश......
तुझे भी मेरे प्यार से प्यार हो जाये

Post a Comment


  1. थामे जो प्यार से हाथ मेरा
    तो अपने हाथ से प्यार हो जाये ..


    ये पंक्ति बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

    ReplyDelete
  2. जिस बात मे आये जिक्र तेरा
    तो उसी बात से प्यार हो जाये..

    बिल्कुल उसी तरह की लाइनें, जैसे -

    इस शहर में किससे मिलें, हमसे तो छुटी महफिलें,
    हर शख्श तेरा नाम ले, हर शख्श दीवाना तेरा...

    बधाई ...

    ReplyDelete
  3. मैं तुझसे मजबूर बहुत हूं
    कतरा-कतरा चूर बहुत हूं
    हूं तेरी हर पैबस्त अदा
    आंखों का तेरी नूर बहुत हूं।।
    पवन निशान्त
    http://yameradarrlautega.blogspot.com

    ReplyDelete
  4. बहुत उम्दा रचना!! बधाई.

    ReplyDelete
  5. अच्छी है, पर हर बात में आपका खुद के प्रति ही प्यार झलकता है......उसके प्रति नहीं जिसके कारण..आपको अपनी हरेक चीज से लगाव हो जाता है ...थोडा विस्तार दीजिये प्यार को और उसे भी शामिल कर लीजिये ..हाहा हाहा हहहहः !!!!!!! sorry ! but its nice thought and composition too

    ReplyDelete
  6. bohot sundar...
    http://shaam-e-ghazal.blogspot.com

    ReplyDelete

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

Side Ads

Text Widget

I am Shalini, PhD Student at Department of Chemistry of DDU Gorakhpur University. I am working on Nanomaterials used as catalyst on the thermal decomposition of Ammonium Perchlorate (AP, NH4ClO4) and on burning rate of composite solid rocket propellants in Prof. Gurdip Singh's Research Group.

Connect Us

item